X close
X close
Indibet

आर्चर के भी उड़ गए होश, घर बैठे मिल गए 8 करोड़ रुपये

Jofra Archer IPL:आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की टेबल पर मुंबई इंडियंस की टीम काफी शांति से बैठी नज़र आ रही थी लेकिन अब इस फ्रेंचाइज़ी ने अपने इरादे साफ कर दिये हैं।

By Nishant Rawat February 13, 2022 • 18:02 PM View: 1694

Jofra Archer IPL: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की टेबल पर मुंबई इंडियंस की टीम काफी शांति से बैठी नज़र आ रही थी लेकिन अब इस फ्रेंचाइज़ी ने अपने इरादे साफ कर दिये हैं। दरअसल मुंबई की टीम ने ऑक्शन के दूसरे दिन जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में 8 करोड़ की मोटी रकम देकर शामिल किया है। जिसके बाद इंग्लैंड का ये खिलाड़ी भी काफी हैरान नज़र आ रहा है, क्योंकि उन्हें इस साल बिना खेले ही 8 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं।

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस इस साल ऑक्शन टेबल पर काफी शांत नज़र आ रहे थी, जिसके पीछे की वज़ह अब सामने आ गई है। दरअसल मुंबई इंडियंस की टीम ने इस साल इंग्लिश गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर पर दाव खेलते हुए उन्हें 8 करोड़ रुपये में अपनी टीम के साथ जोड़ लिया है। जबकि सभी फ्रेंचाइज़ी को ये बात मालूम हैं कि जोफ्रा इस साल आईपीएल का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। लेकिन मुंबई ने काफी दूरी की सोची है और आर्चर पर बड़ा दाव खेल दिया है।

Trending


मुंबई इंडियंस के द्वारा इन परिस्थितियों में जोफ्रा पर लगाई गई 8 करोड़ की भारी भरकम बिडिंग से खुद ये गेंदबाज़ भी काफी हैरान है और उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात को जगजाहिर भी कर दिया है। बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट करते हुए बिना कुछ लिखे ही अपनी हैरानी फैंस के साथ शेयर कर दी है। इस गेंदबाज़ ने सिर्फ दो बड़ी-बड़ी आंखों के इमोज़ी शेयर किये हैं और अब उनके इस ट्वीट पर फैंस लगातार ही कमेंट कर रहे हैं, क्योंकि सभी फैंस बुमराह औऱ जोफ्रा को एक साथ कहर बरपाता देखने के लिए बेताब हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि जोफ्रा लंबे समय से चोट के कारण परेशान रहे हैं। अपनी फिटनेस के कारण ही उन्होंने एशेज सीरीज भी मिस कर दी थी, लेकिन अब वो अपनी चोटों से उभर रहे हैं। गौरतलब है कि इस गेंदबाज़ ने ऑक्शन में अचानक ही अपना नाम भेजा दिया था, लेकिन सभी को इस बात की खबर थी कि वो इस साल आईपीएल का हिस्सा नहीं बनेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now