Advertisement
Advertisement

WATCH: जोश हेजलवुड की सरप्राइज बॉल देखी क्या? बोल्ड होकर घुटने पर आए गए Shai Hope

जोश हेजलवुड की पिछले साल वर्ल्ड कप फाइनल के बाद अब वनडे टीम में वापसी हुई है। हेजलवुड ने जस्टिन ग्रीव्स और शाई होप को अपना शिकार बनाया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 04, 2024 • 15:08 PM
WATCH: जोश हेजलवुड की सरप्राइज बॉल देखी क्या? बोल्ड होकर घुटने पर आए गए Shai Hope
WATCH: जोश हेजलवुड की सरप्राइज बॉल देखी क्या? बोल्ड होकर घुटने पर आए गए Shai Hope (Josh Hazlewood bowled Shai Hope)
Advertisement

Josh Hazlewood bowled Shai Hope: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ जोश हेजलुवड (Josh Hazlewood) वनडे टीम में वापसी कर चुके हैं और आते ही उन्होंने अपना कमाल दिखाना भी शुरू कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI 2nd ODI) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है जहां हेजलुवड ने वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप (Shai Hope) को एक सरप्राइज डिलीवरी से क्लीन बोल्ड करके रखा दिया।

हक्के-बक्के रह गए शाई होप

Trending


ये घटना वेस्टइंडीज की इनिंग के 23वें ओवर में घटी। मेहमान टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी और वो अपने शुरुआती तीन विकेट महज 10 ओवर के अंदर ही गंवा चुके थे। ऐसे में सभी की निगाहें कप्तान होप पर थी। कैरेबियाई कैप्टन एक छोर संभालकर कीसी कार्टी के साथ साझेदारी बना रहे थे। वो निजी 29 रन जोड़ चुके थे, लेकिन इसके बाद हेजलवुड की एक लहराती गेंद ने होप के स्टंप्स बिखेर दिया।

हेजलवुड की ये बॉल 23वें ओवर की चौथी गेंद थी। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डिलीवर करते हुए उसे इनस्विंग करवाया था। शाई होप इसके लिए तैयार थे, लेकिन ये गेंद पिच से टकराकर इतना तेज निकली की होप अपना बैट नीचे भी नहीं ला सके। खास बात ये है कि हेजलवुड की बॉल होप की उम्मीद के अनुसार बाउंस भी नहीं हुआ जिस वजह से ये उनके लिए बिल्कुल ही सरप्राइज डिलीवरी बन गई और वो बोल्ड हो गए।

ये भी पढ़ें: फिर शर्मसार हुआ क्रिकेट! U19 वर्ल्ड कप में मदद की और OUT हो गया इंग्लिश बल्लेबाज

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि शाई होप क्लीन बोल्ड होने के बाद पूरी तरह हैरान थे। वो पूरी तरह हक्के बक्के रह गए थे और आउट होने के बाद घुटने पर बैठकर पूरी तरह हैरान नजर आए। यही वजह है इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें अगर इस मुकाबले की तो ऑस्ट्रेलिया ने मेहमानों के सामने 259 रनों का टारगेट रखा है जिसका पीछा करते हुए कैरेबियाई टीम खबर लिखे जाने तक 5 विकेट खोकर 105 रन बना चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement