Advertisement
Advertisement

'क्या तुम इंडिया के लिए खेलोगे? खेलोगे तो बस मुझे मत कूटना', अनकैप्ड प्लेयर से खौफ खाए कगिसो रबाडा

जितेश शर्मा ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद वह क्रिकेट पंडितों की निगाहों में आए। हाल ही में जितेश ने कगिसो रबाडा से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 28, 2022 • 12:44 PM
Cricket Image for 'क्या तुम इंडिया के लिए खेलोगे? खेलोगे तो बस मुझे मत कूटना', अनकैप्ड प्लेयर से खौफ
Cricket Image for 'क्या तुम इंडिया के लिए खेलोगे? खेलोगे तो बस मुझे मत कूटना', अनकैप्ड प्लेयर से खौफ (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के दम पर क्रिकेट पंडितों को प्रभावित किया। इन्हीं में से एक हैं 'जितेश शर्मा।' पंजाब किंग्स के लिए अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज़ जितेश शर्मा ने पूरे ही सीज़न शानदार बल्लेबाज़ी की और फैंस का खुब मनोरंजन किया। अब जितेश शर्मा ने आईपीएल से जुड़ा एक किस्सा सभी के साथ शेयर किया है, जिसके दौरान कगिसो रबाडा ने उनको लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए एक रिक्वेस्ट की थी।

विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने एक इंटरव्यू के दौरान कगिसो रबाडा को याद करते हुए आपस में हुई बातचीत का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'कगिसो रबाडा ने आखिरी मैच के बाद मुझे बुलाया। उन्होंने मुझे अपने साथ बैठने को कहा। वह बोले, क्या तुम्हे लगता है कि तुम इंडिया टीम के लिए खेलोगे? मैंने कहा, KG मैं फ्यूचर के बारे में नहीं सोचता। मैं हर मैच पर फोक्स करने की कोशिश करता हूं। मैं एक समय पर सिर्फ एक मैच पर ध्यान देता हूं और हर दिन ध्यान केंद्रित करता हूं।'

Trending


जितेश शर्मा ने बताया कि उनका जवाब सुनकर साउथ अफ्रीकी स्टार ने उनसे क्या कहा। जितेश बोले, 'रबाडा ने कहा, मुझे लगता है कि कुछ सालों में, मैं तुम्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाज़ी करूंगा। बस उस समय तुम मुझे छक्के-चौके मत मारना।' बता दें कि 28 साल के जितेश ने आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए 12 मुकाबलों में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 163.64 की स्ट्राइकरेट से 234 रन बनाए थे।

विकेटकीपर बल्लेबाज़ जितेश शर्मा का मानना है कि आईपीएल के दौरान उन्हें इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो से काफी कुछ सीखने को मिला है। जितेश शर्मा ने बताया कि आईपीएल के दौरान बेयरस्टो ने उन्हें काफी गाइड किया और लगातार ही फीडबैक भी दिए। वह बोली जॉनी बेयरस्टो उन्हें बड़े लेवल पर खेलता देखना चाहते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement