X close
X close

VIDEO : लाइव मैच में मिला काव्या मारन को शादी का प्रपोज़ल, अफ्रीकी फैन का वीडियो हो रहा है वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद की सह-मालकिन काव्या मारन एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। साउथ अफ्रीका टी-20 लीग के एक मैच में एक फैन काव्या के लिए प्रपोज़ल लेकर पहुंचा था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 20, 2023 • 11:02 AM

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की सह-मालकिन काव्या मारन को नियमित रूप से आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड से अपनी टीम के लिए चीयर करते देखा जाता रहा है और अब काव्या कुछ ऐसा ही साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में भी करती हुई दिख रही हैं। दरअसल, काव्या साउथ अफ्रीका टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए चीयर कर रही हैं, ये फ्रेंचाईजी भी सनराइजर्स की ही फ्रेंचाईजी है जो SA20 लीग के उद्घाटन सत्र में हिस्सा ले रही है।

सन नेटवर्क के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस बार भी वो एक अलग वजह से सुर्खियों में हैं। गुरुवार (19 जनवरी) को साउथ अफ्रीका टी-20 लीग का 14वां मैच पार्ल रॉयल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच खेला जा रहा था। इस दौरान एक दक्षिण अफ्रीकी फैन स्टेडियम में काव्या मारन के लिए 'शादी का प्रपोज़ल' लेकर पहुंचा हुआ था।

Trending


पार्ल रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर की समाप्ति के बाद, कैमरामैन ने एक अफ्रीकी फैन पर कैमरा फोकस किया और तब उस फैन के हाथ में एक बैनर दिखाई दिया, जिस पर लिखा था, "काव्या मारन, विल यू मैरी मी?" इस वीडियो को लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था और तब से ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इस फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है ऐसे में हो सकता है कि ये वीडियो काव्या ने भी देख लिया हो। आपको बता दें कि काव्या को सक्रिय रूप से सनराइजर्स के मामलों में भाग लेते हुए देखा जाता है और हाल ही में उन्हें आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में भी देखा गया था, जो 23 दिसंबर, 2022 को कोच्चि में हुई थी। नीलामी के अलावा, वो नियमित रूप से टीम के मैचों में भी शामिल होती हैं।