X close
X close
Indibet

केविन ओ'ब्रायन ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, वर्ल्ड कप इतिहास में जड़ा है सबसे तेज शतक

आयरलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर केविन ओ'ब्रायन (Kevin O'Brien Retirement) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। केविन ने मंगलवार (16 अगस्त) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए संन्यास की पुष्टि की।...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 16, 2022 • 14:57 PM

आयरलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर केविन ओ'ब्रायन (Kevin O'Brien Retirement) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। केविन ने मंगलवार (16 अगस्त) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए संन्यास की पुष्टि की। ओ'ब्रायन ने जून 2006 में डेब्यू किया था, उन्हो्ंने आयरलैंड के लिए 3 टेस्ट, 153 वनडे औऱ 110 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले। उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 5850 रन और 172 विकेट दर्ज हैं।

ओ'ब्रायन ने कहा कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेना चाहते थे। लेकिन टीम में कम मौके नाम मिलने के चलते उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया। 

Trending


38 साल के ओ'ब्रायन ने आयरलैंड के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच में अक्टूबर 2021 में खेला था। 

बता दें कि ओ'ब्रायन के नाम वनडे वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। 2011 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ओ'ब्रायन ने 50 गेंदों में शतक जड़ा था। इस मैच में आयरलैंड की टीम ने जीत दर्ज की थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now