X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के खिलाफ T20 सीरीज खेलना चाहते हैं केविन पीटरसन, सिलेक्टर्स से कही बड़ी बात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 10, 2021 • 15:07 PM View: 1966

Road Safety World Series T20: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स ने इंडिया लीजेंड्स को 6 रनों से हरा दिया है। इस जीत के नायक रहे इंग्लिश टीम के कप्तान केविन पीटरसन जिन्होंने 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 37 गेंद में 75 रन बनाए थे। इंग्लैंड लीजेंड्स को मिली इस शानदार जीत के बाद पीटरसन ने इंग्लैंड के चयनकर्ताओं से बड़ी बात कही है।  

केविन पीटरसन ने पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तो इंग्लैंड भारत को भारत में हरा सकता है। क्या शानदार गेम था यह। इंग्लैंड के सिलेक्टर्स…हम सभी भारत के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध हैं।' मालूम हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज 12 मार्च से शुरू हो रही है।

Trending


भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 मैचों के अलावा 3 वनडे मैच भी खेले जाएंगे। इससे पहले दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी जिसे मेजबान भारत ने 3-1 से जीत लिया था। टीम इंडिया को मिली इसी धमाकेदार जीत के बाद इंग्लैंड टीम के सिलेक्टर्स पर रोटेशन पॉलिसी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pietersen(@kp24)

वहीं अगर मैच की बात करें तो केविन पीटरसन की ताबड़तोड़ पारी के बदौलत इंग्लैंड लीजेंड्स ने इंडिया लीजेंड्स को जीत के लिए 189 रन का लक्ष्य दिया था। खराब शुरुआत के बावजूद इरफान पठान के 61 और मनप्रीत गोनी के 35 रनों की बदौलत इंडिया लीजेंड्स शर्मनाक हार का सामना करने से बच गई और 20 ओवर में 7 विकेट पर 182 रन बनाने में कामयाब हो सकी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo