X close
X close
Indibet

VIDEO : खुशदिल शाह ने दिलाई SKY की याद, फिर लगे आखिरी ओवर में 4 छक्के

भारत के खिलाफ आखिरी ओवर में 4 छक्के खाने के बाद हांगकांग ने पाकिस्तान के खिलाफ भी वही कहानी दोहराई। इस बार खुशदिल शाह ने फैंस को सुर्यकुमार यादव की याद दिलाई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 02, 2022 • 23:34 PM

Pakistan vs Hong Kong: पाकिस्तान ने हांगकांग को आखिरी ग्रुप मैच में हराकर एशिया कप 2022 के सुपर-4 में एंट्री कर ली। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने ये भी सुनिश्चित किया कि रविवार को भारत के खिलाफ वो एक बार फिर खेलते हुए दिखेंगे। पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए और हांगकांग के सामने जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य दिया।

इस मैच में एक समय तो पाकिस्तान की पारी कछुए की चाल चल रही थी लेकिन मिडल ऑर्डर बल्लेबाज़ खुशदिल शाह ने आखिरी ओवरों में चौके-छक्कों की ऐसी झड़ी लगाई कि हांगकांग की टीम एक बार फिर सिर्फ देखती ही रह गई। इस मैच में खुशदिल शाह ने फैंस को और हांगकांग को सूर्यकुमार यादव की याद दिला दी। जी हां, सूर्यकुमार यादव ने भी हांगकांग के गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई की थी। इस दौरान सूर्या ने भारतीय पारी के आखिरी ओवर में 4 छक्के भी लगाए थे और अब खुशदिल ने भी कुछ ऐसा ही किया है। 

Trending


खुशदिल शाह (Khushdil Shah) ने 35 रनों की तूफानी पारी खेलकर पाकिस्तान को 190 के पार पहुंचाया। ये धाकड़ बल्लेबाज़ 16.1 ओवर में बल्लेबाज़ी के लिए पहुंचा और उस समय पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी काफी धीमी गति से चल रही थी। पाकिस्तान का स्कोर उस समय 2 विकेट के नुकसान पर 129 रन था लेकिन खुशदिल ने 15 गेदों में 35 रनों की पारी खेली और हांगकांग से मैच छीन लिया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

इस दौरान उन्होंने 5 छक्के भी लगाए और इन 5 छक्कों में 4 छक्के तो पारी के आखिरी ओवर में आए। आखिरी ओवर में 4 छक्कों समेत कुल 29 रन बने और हांगकांग मैच से पूरी तरह से बाहर हो गया।जिस तरह से खुशदिल ने हांगकांग के आखिरी ओवर में धागे खोले सूर्यकुमार यादव ने भी कुछ ऐसा ही किया था। यादव ने 26 गेंदों पर नाबाद 68 रन की पारी खेली थी जिसमें 6 छक्के शामिल थे और सूर्या ने भी आखिरी ओवर में 4 छक्के जड़े थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now