X close
X close
Indibet

'आईपीएल 2021 को तुरंत रोक देना चाहिए', बढ़ती महामारी के बीच खुलकर बोले कीर्ति आज़ाद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 03, 2021 • 21:57 PM View: 1924

भारत इस समय COVID-19 की विनाशकारी लहर से जूझ रहा है। इस भय और दहशत के बीच IPL 2021 फिलहाल जारी है। लेकिन, सोमवार को केकेआर, सीएसके के खेमे से कुछ सदस्यों के कोविड पॉज़ीटिव आने के बाद आईपीएल को रोकने की मांग शुरू कर दी है और इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आज़ाद का नाम भी जुड़ गया है।

आज़ाद का मानना ​​है कि आईपीएल 2021 को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाना चाहिए और खिलाड़ियों की सुरक्षा को अभी प्रमुख महत्व दिया जाना चाहिए। पूर्व क्रिकेटर ने राष्ट्र में इस तरह की भयानक स्थिति के बीच लीग को आगे बढ़ाने के बीसीसीआई के इरादे पर सवाल उठाया है।

Trending


आज़ाद ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, "मुझे लगा कि वो सब एक बायो बबल में थे और सुरक्षित थे। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको कोरोना पॉजिटिव केस बबल में मिल रहे हैं। जाहिर है, इसका मतलब है कि, सुरक्षा में चूक हुई है। तो, यह वास्तव में भयावह है कि इस समय चीजें कैसे चल रही हैं। अगर ऐसा है तो आईपीएल 2021 को तुरंत रोका जाना चाहिए।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “छह दिनों के लिए, आप किसी भी कोरोना संक्रमण का पता नहीं लगा सकते हैं। केवल 7 वें दिन ही आपको पता चल पाएगा इसलिए, स्पष्ट रूप से यह देखते हुए कि केकेआर के खिलाड़ियों और सीएसके कर्मचारियों के साथ क्या हुआ है, सुरक्षा में चूक हुई है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now