X close
X close
Indibet

'ऐसे फिनीश करोगे, तो कैसे खेलोगे टी-20 वर्ल्ड कप', दिनेश कार्तिक बल्ले से एक बार फिर हुए फ्लॉप

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 25, 2021 • 04:19 AM View: 404

आईपीएल के 18वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में 133 रन बनाए। इस मैच में राजस्थान के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए केकेआर के चार बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा। इन चार में केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है।

ये वही दिनेश कार्तिक हैं जिन्होंने आईपीएल के इस सीज़न से पहले ये कहा था कि वो भारत में होने वाला 2021 टी-20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं। कार्तिक ने ये भी कहा था कि वो आईपीएल में मैच फिनीश करेंगे ताकि भारतीय टी-20 टीम में वो एक फिनीशर के रूप में अपनी जगह बना पाएं।

Trending


मगर कार्तिक के अब तक के मौजूदा आईपीएल प्रदर्शन को देखें, तो वो मैच को फिनीश करना तो दूर कोलकाता के लिए रन बनाने के लिए भी जूझते हुए नजर आ रहे हैं। अगर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले की ही बात करें तो कार्तिक अंतिम ओवरों में स्टेज उनके लिए पूरी तरह से तैयार था लेकिन आखिरी ओवर्स में बड़े शॉट लगाना तो दूर वो बल्ले और गेंद का मिलाप करने में भी असमर्थ नजर आए।

यही कारण रहा कि वो 24 गेंदें खेलने के बाद भी सिर्फ 25 रन ही बना पाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 104.17 का रहा जोकि किसी भी फिनीशर के लिए अच्छा संकेत नहीं है। ऐसे में अगर अब कार्तिक को यहां से टी-20 विश्व कप खेलना है तो आईपीएल 2021 में कई चमत्कारिक पारियां खेलनी होंगी, नहीं तो उनका ये सपना हकीकत कभी नहीं बन पाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now