X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'यह पारी कुछ लोगों की जुबां बंद करने के लिए थी', बल्ले से शतक उगलकर केएल राहुल ने दिया अलोचकों को मुंहतोड़ जवाब

IANS News
By IANS News
March 26, 2021 • 19:53 PM View: 1125

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में शतक जमाने के बाद भारत के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा कि वह उन लोगों को नजरअंदाज करते हैं जो उन्हें गिराना चाहते हैं।

राहुल ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में 114 गेंदों पर 108 रन बनाए। उनकी पारी की बदौलत भारत 40 ओवर में छह विकेट पर 336 रन का स्कोर खड़ा कर सका।

Trending


राहुल ने कहा, "यह पारी कुछ लोगों का मुंह बंद करने के लिए थी ना कि किसी का अपमान करने के लिए। कुछ लोग हैं जो आपको नीचे गिराना चाहते हैं और आपकी आलोचना करते हैं। कई बार आपको उन्हें नजरअंदाज करने की जरूरत है। यह बस उन लोगों का मुंह बंद कराने के लिए एक संदेश है।"

राहुल ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद इसको लेकर सवाल उठ रहे थे कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ लगातार राहुल को मौका क्यों दे रहे हैं।

राहुल ने कहा, "रन बनाने से आपका भरोसा बढ़ता है और यही एक बल्लेबाज चाहता है। मैं टी20 में रन नहीं बना सका लेकिन कई बार आपको करियर में ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है।"

उन्होंने कहा, "हमारे लिए जरूरी था कि हम साझेदारी बनाएं। मुझे खुशी है कि मैं कोहली और ऋषभ पंत के साथ साझेदारी बना सका। मैं इस स्कोर से खुश हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo