X close
X close
Indibet

केएल राहुल को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे या नहीं ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 19, 2021 • 18:25 PM View: 1431

आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने से पहले पेट में तकलीफ की शिकायत के बाद केएल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एपेंडिसाइटिस की परेशानी सामने आई थी, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा था कि क्या वो भारत के इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ जाएंगे या नहीं।

अब इस सवाल का जवाब मिल चुका है। केएल राहुल भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए पूरी तरह फिट हो चुके हैं और इंग्लैंड रवाना होने से पहले वो टीम इंडिया के साथ 14 दिन का क्वारंटीन पूरा करने के लिए मुंबई जाएंगे। राहुल अपने साथी मयंक के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना होंगे।

Trending


इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल 19 मई को मुंबई में टीम इंडिया के बायो-बबल में शामिल होंगे। राहुल चेन्नई से मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट लेंगे जहां उनका साथ मयंक अग्रवाल देंगे। फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि केएल राहुल अपनी चोट से उबर रहे हैं और भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड को रवाना होंगे।

आपको बता दें कि क्योंकि एपेंडिसाइटिस सर्जरी को पूरी तरह से ठीक होने में 15 दिन लगते हैं और राहुल की सर्जरी 3 मई को हुई थी, ऐसे में वो अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS KL Rahul