X close
X close
Indibet

केएल राहुल ने BCCI को बताई सच्चाई, कहा-'आथिया शेट्टी मेरी गर्लफ्रेंड है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 14, 2021 • 18:01 PM View: 2333

टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के रिलेशनशिप पर अब पूरी तरह से मुहर लग चुकी है। केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आथिया शेट्टी संग अपने रिश्ते को इंट्रोड्यूस कर दिया है। केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को बीसीसीआई की दिए इंट्रोडक्शन में अपनी गर्लफ्रेंड बताया है। 

WTC फाइनल के लिए केएल राहुल और आथिया शेट्टी एकसाथ ही इंग्लैंड के लिए निकले थे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड में WTC फाइनल खेलने के लिए जाने से पहले बीसीसीआई के साथ हुए बातचीत के दौरान केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था।

Trending


ट्रैवलिंग से पहले बीसीसीआई के लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट द्वारा खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वालों के नाम पूछे जाते हैं। इस दौरान खिलाड़ी अपनी पत्नियों और पार्टनर्स को इंट्रोड्यूस करते हैं। केएल राहुल ने बीसीसीआई को अपने पार्टनर के रूप में आथिया शेट्टी का नाम बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl)

सूत्रों की मानें तो इंग्लैंड में टीम के लिए बनाए गए बॉयो बबल में भी केएल राहुल और आथिया शेट्टी साथ-साथ ही थे। बीते दिनों केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह आथिया के भाई अहान शेट्टी के साथ नजर आ रहे थे। ऐसे में अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर बहुत जल्द बड़ी खबर सामने आ सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo