Advertisement

'अगर प्राइवेट जॉब होती तो अब तक राहुल को निकाल फेंका होता', केएल राहुल पर जमकर बरसे फैंस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक दो टेस्ट मैचों में केएल राहुल का प्रदर्शन बद से बदतर रहा है जिसके बाद फैंस का पारा काफी बढ़ चुका है और वो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 19, 2023 • 12:04 PM
Cricket Image for 'अगर प्राइवेट जॉब होती तो अब तक राहुल को निकाल फेंका होता', केएल राहुल पर जमकर बरस
Cricket Image for 'अगर प्राइवेट जॉब होती तो अब तक राहुल को निकाल फेंका होता', केएल राहुल पर जमकर बरस (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS Delhi Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली टेस्ट मैच भारत जीतने की कगार पर है लेकिन केएल राहुल का फॉर्म भारत के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। नागपुर टेस्ट में फ्लॉप रहने वाले केएल राहुल दिल्ली टेस्ट की दोनों पारियों में भी फ्लॉप रहे। पहली पारी में राहुल ने 41 गेंदों पर 17 रन बना थे जबकि दूसरी पारी में तो उनके लिए हालात और भी बदतर नजर आए।

दूसरी पारी में राहुल सिर्फ 3 गेंदों के मेहमान थे और एक रन बनाकर लगातार दूसरी बार नाथन लायन का शिकार बने। राहुल के खराब फॉर्म को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस यही मांग कर रहे हैं कि उन्हें टीम से बाहर निकाला जाए यहां तक कि पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद तो लगातार राहुल को बाहर करने की मांग कर रहे हैं

Trending


Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

राहुल को ट्रोल करते हुए फैंस कह रहे हैं कि अगर अब केएल राहुल के लिए ये प्राइवेट नौकरी होती तो उन्हें कब का निकाल दिया जाता। जबकि कई दूसरे यूजर्स मीम्स बनाकर ये कह रहे हैं कि केएल राहुल का यही रूटीन है कि सुबह उठना, जल्दी आउट हो जाना और फिर से सो जाना। राहुल के फ्लॉप शो को देखकर फैंस मांग कर रहे हैं कि आखिरी दो टेस्ट के लिए शुभमन गिल को टीम में मौका दिया जाए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement