X close
X close
Indibet

श्रीलंका क्रिकेट बचाने के लिए बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम, मुंबई इंडियंस के कोच को दी राहुल द्रविड़ जैसी जिम्मेदारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 09, 2021 • 13:00 PM View: 2723

पिछले कुछ सालों से श्रीलंका क्रिकेट का स्तर नीचे ही गिरता जा रहा है और कई पूर्व दिग्गज भी इस टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर अपनी चिंता ज़ाहिर कर चुके हैं। अब श्रीलंका क्रिकेट को ऊपर उठाने के लिए क्रिकेट बोर्ड ने एक बड़ा कदम उठाया है। 

श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को श्रीलंका अंडर-19 टीम के सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है। अब जल्द ही जयवर्धने भी राहुल द्रविड़ की राह पर चलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कथित तौर पर तकनीकी समिति को सूचित किया है कि वह अंडर -19 टीम के साथ नि: शुल्क काम करेंगे।

Trending


श्रीलंकाई मीडिया फर्म क्रिकवायर ने बताया कि तकनीकी समिति के प्रमुख अरविंद डी सिल्वा ने अंडर-19 टीम के लिए महेला जयवर्धने को सलाहकार नियुक्त करने की पुष्टि की है। उम्मीद है कि अपनी नई भूमिका में जयवर्धने खिलाड़ियों के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ का भी मार्गदर्शन करेंगे।

जयवर्धने सितंबर में यूएई में होने वाले 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण के बाद अपनी नई भूमिका संभालेंगे। वह वर्तमान में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच के रूप में कार्यरत हैं। आपको बता दें कि 44 वर्षीय इस महान खिलाड़ी को कोचिंग के क्षेत्र में काफी अनुभव है। उनका पहला प्रमुख कार्यकाल 2015 में इंग्लैंड के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में था। बाद में उन्होंने रिकी पोंटिंग को 2016 में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच के रूप में बदल दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo