X close
X close
Indibet

'विराट और शास्त्री इतनी बड़ी भूल कैसे कर सकते हैं', पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने लगाई दोनों को फटकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 26, 2021 • 17:18 PM View: 699

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करना विराट की सबसे बड़ी भूल साबित हुई है। उनके इस फैसले की चौतरफा आलोचना की जा रही है।पूर्व भारतीय स्पिनर मनिंदर सिंह ने भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के इस फैसले को लेकर निराशा जाहिर की है।

मनिंदर ने दोनों को फटकार लगाते हुए इस फैसले को "बड़ी गलती" करार दिया है। कप्तान के रूप में इंग्लैंड में अपना पहला टॉस जीतने वाले विराट कोहली पहली पारी में सिर्फ सात रन पर आउट हो गए थे और पूरी भारतीय टीम कुल 78 रन के स्कोर पर सिमट गई थी जिसके बाद इस टीम की हर तरफ से आलोचना की जा रही है।

Trending


ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत के दौरान मनिंदर सिंह ने कहा, "स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी इस बारे में ट्वीट किया था कि गेंद केवल पहले चार घंटों के लिए सीम करती है और यह गेंदबाजी करने का सबसे अच्छा समय होता है। मेरा भी मानना ​​है कि आपको टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए लेकिन आपको परिस्थितियों को भी देखना चाहिए कि कब बादल छाए हुए हैं।"

आगे बोलते हुए मनिंदर ने कहा, "मेरे मुद्दा सिर्फ ये है कि विराट कोहली, जो इतने अनुभवी हैं और फिर रवि शास्त्री, जो 1986 में इस मैदान पर खेले और जीते थे, ने इतना काउंटी क्रिकेट खेला, फिर वो इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं? वो भी, यह जानने के बाद कि न तो विराट कोहली खुद और न चेतेश्वर पुजारा और ना ही अजिंक्य रहाणे अच्छी फॉर्म में हैं। इसलिए मेरा मानना ​​था कि उन्हें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo