X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देख मोहित हो गई ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर, दिल को जोड़ने वाली बात कह दी

by Vishal Bhagat Dec 24, 2017 • 15:45 PM

24 दिसंबर, मुंबई (CRICKETNMOREभारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी- 20 मैच मुंबई में खेला जाएगा। एक बार फिर सभी को उम्मीद है कि भारत की टीम मैच जीतकर सीरीज में श्रीलंका का 3- 0 से सफाया कर देगी।  क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

आजके मैच में फैन्स फिर से रोहित शर्मा से धमाकेदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने दूसरे टी- 20 में जिस अंदाज में शतक जमाया था उससे फैन्स को ये उम्मीद होना लाजमी है। भारत के हिट मैन रोहित ने जिस तरह से केवल 35 गेंद पर शतक जमाकर इतिहास रचा था उससे क्रिकेट के कई दिग्गज हैरान रह गए थे।

 क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

यहां तक कि सहवाग ने भी रोहित के लिए ट्विट करके लिखा कि रोहित आपने तो मजात बना रखा है।.. सभी जानते हैं कि सहवाग भी अपने करियर में धमाकेदार पारी खेलने के लिए जाने जाते थे। एक तरफ तहां सहवाग रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखकर हतप्रभ रह गए तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर मेगन स्कट भी हैरान रह गई है।

 क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

उन्होंने भी ट्विट कर लिखा कि दुनिया में ये क्या हो रहा है, रोहित शर्मा बेहद ही क्रेजी हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की शतकीय पारी के कारण ही भारत की टीम ने दूसरे टी- 20 में 260 रन बनाए थे। जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत की टीम 263 रन का स्कोर बनाकर सबसे ज्यादा टीम स्कोर को तोड़ देगी।