X close
X close

माइकल ब्रेसवेल को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें,रातों-रात बना सकती हैं करोड़पति

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 फ्रेंचाइजी का नाम जो आने वाले टाइम में न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल को खरीदने के बारे में विचार कर सकती है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 19, 2023 • 11:53 AM

Michael Bracewell IPL: आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन समाप्त हो चुके हैं। सैम कुर्रन से लेकर बेन स्टोक्स तक कुछ ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी रहे जिनपर जमकर धनवर्षा हुई है। हालांकि, एक नाम जिसे खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया। हम बात कर रहे हैं माइकल ब्रेसवेल की न्यूजीलैंड के इस हरफनमौला खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में नंबर 7 पर बैटिंग करते हुए 78 गेंदों पर 140 रनों की विस्फोटक पारी खेली। 179.49 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए माइकल ब्रेसवेल ने इस पारी के दौरान 12 चौके और 10 छक्के जड़े। इस पारी के बाद फैंस का ये कहना है कि अब अगर आईपीएल ऑक्शन होता तो फिर माइकल ब्रेसवेल को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी पैसों की बारिश कर देतीं। इन 3 में से कोई एक टीम आने वाले टाइम में माइकल ब्रेसवेल को खरीदने के बारे में विचार कर सकती है।

मुंबई इंडियंस: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा माइकल ब्रेसवेल की पारी से काफी ज्यादा प्रभावित दिखे। कीरोन पोलार्ड के संन्यास लेने के बाद माइकल ब्रेसवेल मुंबई के लिए लोवर ऑर्डर में बिग हिटर की भूमिका निभा सकते हैं। माइकल ब्रेसवेल अपने हरफनमौला खेल से मैच का नतीजा पलटने का माददा रखते हैं। रोहित शर्मा की टीम माइकल ब्रेसवेल पर दांव लगा सकती है।

Trending


चैन्नई सुपर किंग्स: CSK हमेशा से ही हरफनमौला खिलाड़ियों को अपने स्कवॉड में शामिल करने पर भरोसा करती है। बेन स्टोक्स से लेकर शिवम दुबे तक सीएसके टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं। इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि भविष्य में धोनी की टीम माइकल ब्रेसवेल को खरीदने पर विचार करे।

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड मैच भले ही हार गया लेकिन Michael Bracewell ने इज्जत कमा ली

पंजाब किंग्स: शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स अगर माइकल ब्रेसवेल को खरीदने का फैसला करती है तब फिर उसे ना केवल क्वालीटि ऑलराउंडर मिलेगा बल्कि एक ऐसा खिलाड़ी मिलेगा जिसपर वो भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकती है। पंजाब किंग्स की टीम ने अबतक एक भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है।