X close
X close
Indibet

'कम से कम 1 टीम तो अच्छा खेल रही है', माइकल वॉन ने उड़ाया विराट कोहली सहित पूरी टीम का मजाक

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 01, 2021 • 08:42 AM View: 834

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली और साथ में पूरी टीम इंडिया का मजाक उड़ाया है। हालांकि इस बार उन्होंने इसके लिए भारत की महिला क्रिकेट टीम का सहारा लिया है।

गौरतलब है कि भारत की महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत को भले ही 5 विकेट की हार मिली लेकिन महिला क्रिकेटरों ने जुझारू खेल दिखाते हुए आखिरी दम तक कोशिश की। उन्होंने एक समय इंग्लैंड के 5 विकेट 133 रन पर ही गिरा दिए थे लेकिन इसके बाद सोफिया डंकले ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली और इंग्लैंड को एक बेहतरीन जीत दिलाई।

Trending


इसके बाद माइकल वॉन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा," भारतीय की महिला क्रिकेट टीम बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है और मैदान पर अच्छा संघर्ष दिखा रही है। अच्छा लग रहा है कि कम से कम एक भारतीय टीम इंग्लैंड के हालात में अच्छा कर रही है।"

माइकल वॉन की इस ट्वीट का मतलब विराट कोहली की पुरुष क्रिकेट टीम से है जब उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार मिली। इस बड़े मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी और गेंदबाजों को भी विकेट के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo