X close
X close
Indibet

ENG vs IND: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की प्लेइंग XI में शामिल हो सकते हैं 2 बड़े नाम, एक द हंड्रेड में मचा रहा है धमाल

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 10, 2021 • 09:50 AM View: 523

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकती है। दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

द गार्जियन की एक रिपोर्ट की मानें तो टीम इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली दूसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाले है। फिलहाल मोईन इंग्लैंड में ही चल रहे द हंड्रेड में चौके-छक्कों की बारिश कर रहे हैं।

Trending


मोईन के अलावा भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में शानदार शतक जमाने वाले हासीब हमीद को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। उन्होंने काउंटी इलेवन की ओर से खेलते हुए भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों के खिलाफ अच्छे से रन बनाए थे। गौरतलब है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में अगर कप्तान जो रूट को छोड़ दे तो और कोई भी बल्लेबाज सही से नहीं खेल पाया था। रूट ने पहली पारी में अर्धशतक तो वही दूसरी पारी में शानदार शतक जमाते हुए इंग्लैंड को अच्छी स्थिति में पहुंचाया है।

बता दें कि हमीद ने साल 2016 के बाद एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है और उन्होंने भारत के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। जैक क्रॉली जो आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं और उनका टीम से बाहर जाना लगभग तय है।

मोईन अली के आने से टीम को और मजबूती मिलेगी और आने वाले मैचों में वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही टीम के लिए धमाल मचा सकते हैं।

बता दें कि पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ था और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को दोनों ही पारियों में शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Moeen Ali