X close
X close
Indibet

मुंबई इंडियंस VS दिल्ली कैपिटल्स - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 04, 2020 • 16:36 PM View: 648

आईपीएल 2020, मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच डिटेल्स :

  • दिनांक - 5 नवंबर, 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम 

MI vs CSK

Trending



मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रीव्यू :

मुंबई इंडियंस ने इस साल बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी का नमूना पेश किया और आसानी से प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआत के कुछ मैचों में धमाका करने के बाद थोड़ी साधारण दिखी लेकिन अंत में उन्होंने भी आईपीएल के दूसरे चरण में अपनी जगह पुख्ता कर ली है।


मुंबई इंडियंस

इस आईपीएल सीजन में टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी जबरदस्त रही है और टीम ने सभी टीमों के ऊपर अपना वर्चस्व कायम रखा है।  टीम के ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन बेहतरीन फॉर्म में है। सूर्यकुमार यादव इस साल मुंबई के सबसे ताकतवर खिलाड़ी रहे है और उन्होंने हर मैच में टीम के लिए जमकर रन बरसाएं है। कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म हालांकि अभी भी चिंता का विषय है। हालांकि निचले क्रम में हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड रन बनाने में माहिर है। 

गेंदबाजी की बात करे तो टीम में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट काफी प्रभावी रहे है। इन दोनों के अलावा जेम्स पैटिंसन और नाथन कूल्टर नाइल ने भी अच्छी गेंदबाजी की है। स्पिन गेंदबाजी में टीम के पास राहुल चाहर और कृणाल पांड्या के रूप में दो किफायती स्पिनर है। 

दिल्ली कैपिटल्स 

दिल्ली को अगर आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना है तो टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी। कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत का लगातार फ्लॉप होना चिंता का विषय है। अजिंक्या रहाणे ने पिछले मैच में जरूर एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम के लिए कुछ उम्मीद बांधा। ओपनिंग बल्लेबाजों की बात करे तो पृथ्वी शॉ और शिखर धवन से टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी उम्मीदें होंगी। 

गेंदबाजी की बात करे तो टीम में एनरिक नॉर्खिया और कागिसो रबाडा के रूप में दो वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज है। इनके अलावा हर्षल पटेल को अभी अपनी टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। स्पिन गेंदबाजी में टीम के पास अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने अभी तक इस सीजन में शानदार गेंदबाजी की है और इस मैच में भी उनसे ऐसी ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

HEAD TO HEAD :


टीम न्यूज 
 
मुंबई इंडियंस - हैदराबाद के खिलाफ मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर कदम रखा था और ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाले मैचों में भी वह टीम का हिस्सा होंगे। 

दिल्ली कैपिटल्स - दिल्ली की टीम के सभी खिलाड़ी फिट है और उन्हें चोट की कोई समस्या नहीं है। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - इस मैदान पर बल्लेबाजी करनी आसान होगी और हालांकि जो टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाजी ही चुनेगी। 


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन -

मुंबई इंडियंस - रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी / हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कूल्टर-नाइल, जेम्स पैटिनसन / ट्रेंट बाउल्ट, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी / जसप्रित बुमराह

दिल्ली कैपिटल्स - शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, डैनियल सैम्स, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया 

मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स फैंटेसी इलेवन

विकेटकीपर - ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक
बल्लेबाज - शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव
ऑलराउंडर - मार्कस स्टोइनिस, कीरोन पोलार्ड
गेंदबाज - कागिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now