X close
X close

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में बल्लेबाजी से कमाल करने के लिए मुरली विजय ने की खास तैयारी

by Vishal Bhagat Dec 01, 2017 • 19:27 PM

नई दिल्ली, 1 दिसम्बर | श्रीलंका के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने शुक्रवार को अभ्यास सत्र में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी का अभ्यास किया। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने कहा कि वह हर सत्र में अपनी बल्लेबाजी में कुछ नया करना चाहते हैं।  तीसरे टेस्ट मैच में भारत के लिए सलामी जोड़ी चुनने चिंता का सबब बना हुआ है। उसके पास मुरली विजय, लोकेश राहुल और शिखर धवन के रूप में तीन विकल्प मौजूद हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

लेकिन विजय इस बात से परेशान नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि उनके साथी सलामी बल्लेबाज अच्छे दोस्त हैं।  उन्होंने कहा, "यह मायने नहीं रखता। हम तीनों अच्छे दोस्त हैं। इससे अच्छा करने में मदद मिलती है। हम तीनों अच्छे फॉर्म में हैं।"

पहले टेस्ट मैच में विजय बाहर बैठे थे। धवन और राहुल ने पारी की शुरुआत की थी। दूसरे मैच में धवन पारिवारिक कारणों से नहीं खेले थे और विजय को मौका मिला था। जिसका फायदा उन्होंने उठाया और शतक जड़ा था। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

कोटला की विकेट पर विजय ने कहा, "विकेट पर घास है, पहले दो टेस्ट मैचों की विकेटों की तरह। उम्मीद है कि विकेट अच्छा खेलेगी।" विजय ने कहा कि टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ज्यादा परेशानी नहीं होगी। दक्षिण अफ्रीका में भारत को तीन टेस्ट, पांच वनडे और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी हैं।  उन्होंने कहा, "हम इसी टीम के साथ काफी लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे लिए यह जरूरी है कि हम एक दूसरे से बात करें इससे मैदान पर काफी फायदा होता है।