X close
X close
Indibet

न्यूज़ीलैंड मीडिया की शर्मनाक हरकत, विराट कोहली का किया अपमान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 26, 2021 • 22:17 PM View: 563

न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। कीवी टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में पहला आईसीसी खिताब जीतने में कामयाबी पाई है। इस बीच जीत के नशे में चूर न्यूज़ीलैंड की एक स्पोर्ट्स वेबसाइट TheAccNZ  ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक शर्मनाक हरकत की है।

न्यूज़ीलैंड की इस स्पोर्ट्स वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को नीचा दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक महिला एक आदमी के गले में कुत्ते का पट्टा डाले हुई है। महिला का नाम काइल जेमिसन लिखा है, वहीं जिस व्यक्ति के गले में कुत्ते क पट्टा डाला गया है उसके नाम के आगे विराट कोहली लिखा है।

Trending


कुछ ही देर में विराट कोहली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जमकर न्यूज़ीलैंड की स्पोर्ट्स वेबसाइट पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। वायरल हो रही यह तस्वीर बेहद शर्मनाक है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में काइल जेमीसन ने अहम भूमिका निभाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The ACC (@theaccnz)

काइल जैमीसन ने पूरे मैच में जहां 7 विकेट लिए वहीं टेस्ट मैच की दोनों पारियों में उन्होंने विराट कोहली का विकेट झटका था। बता दें कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए न्यूजीलैंड के सामने 139 रनों का टारगेट रखा था, जिसे उन्होंने आसानी से दो विकेट खोकर हासिल कर लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo