X close
X close
Indibet

ICC ने की टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की बेस्ट XI की घोषणा, एक भी भारतीय खिलाड़ी को नहीं दी जगह

IANS News
By IANS News
November 15, 2021 • 23:54 PM View: 700

अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सोमवार को किसी भी भारतीय क्रिकेटर को टूर्नामेंट की आधिकारिक 2021 आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टीम की अगुवाई कर रहे हैं। दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के समापन के बाद आईसीसी ने टूर्नामेंट की टीम का एलान किया है। हैरानी की बात यह है की इस टीम में एक भी भारतीय खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है, जिसका कारण भारतीय टीम का टी-20 वर्ल्ड कप में लचर प्रदर्शन रहा है।

विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत की, लेकिन टीम सुपर-12 चरण में सामान्य प्रदर्शन के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

Trending


भारत के बहुचर्चित बल्लेबाज और गेंदबाज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए अहम लीग मैचों में फ्लॉप रहे। भारतीय क्रिकेटरों ने अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ आखिरी तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन यह उन्हें आईसीसी की टूर्नामेंट की टीम में शामिल करने में मदद करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

जबकि साउथ अफ्रीका और श्रीलंका जैसी टीमों के खिलाड़ियों का नाम इसमें शामिल है। वहीं पाकिस्तान के बाबर आजम को आईसीसी ने अपने टूर्नामेंट की टीम का कप्तान बनाया है।

उनके प्रदर्शन के आधार पर, चैंपियन ऑस्ट्रेलिया, उपविजेता न्यूजीलैंड, सेमीफाइनलिस्ट इंग्लैंड और पाकिस्तान के साथ-साथ श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी आईसीसी की पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल हैं।

पहली बार चैंपियन बने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज और


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo