X close
X close

IPL 2020: ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप कागिसो रबाडा के पास बरकरार

By Saurabh Sharma
Oct 10, 2020 • 13:17 PM

आईपीएल-13 के 23वें मैच के समापन के बाद ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के पास ही है और पर्पल कैप भी दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबाडा के पास है। आईपीएल में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हरा दिया। 

रबाडा ने राजस्थान के खिलाफ 3.4 ओवरों की गेंदबाजी में 35 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इस सीजन में अब तक उनके 15 विकेट हो गए हैं। उनके बाद मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह हैं, जिन्होंने छह मैचों में अब तक 11 विकेट लिए हैं। बुमराह के टीम साथी छह मैचों में 10 विकेटों के साथ तीसरे नंबर पर है।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के लिए खुशखबरी, 10 करोड़ के खिलाड़ी की होगी प्लेइंग XI में वापसी

राहुल के अब छह मैचों में 313 रन हो गए हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस हैं जिनके नाम छह मैचों में 299 रन हैं। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 281 रन बनाकर तीसरे स्थान पर हैं।

पॉइंट्स टेबल में में दिल्ली कैपिटल्स एक बार फिर से टॉप पर पहुंच गई हैं। उसके छह मैचों से 10 पॉइंट हो गए हैं। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस छह मैचों से आठ पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर हैं।