X close
X close
Indibet

VIDEO : अंग्रेज़ी में नसीम शाह भी निकले ढीले, Lenovo बोलने में भी हो गई तंगी

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह एशिया कप 2022 के दौरान काफी चर्चा में बने हुए थे क्योंकि उन्होंने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन अब एक बार फिर से वो लाइमलाइट में हैं लेकिन वजह दूसरी

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 20, 2022 • 14:32 PM

पाकिस्तान के युवा तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह एशिया कप में अलग-अलग वजहों के चलते काफी सुर्खियों में थे। लेकिन इस बार वो फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन वजह पाकिस्तानी फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी। इस समय सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि इंग्लिश में उनका हाथ भी ढीला है।

ये वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दिनों का है जिसमें वो पीएसएल फ्रेंचाइजी क्वेटा ग्लैडिएटर की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। ये फ्रेंचाइजी द्वारा बनाया गया एक पीआर वीडियो था। वीडियो में क्रिकेटरों- मुहम्मद नवाज और नसीम शाह से 'लेनोवो' को सही से प्रोनाउंस करने के बारे में पूछा जा रहा है। मुहम्मद नवाज ने तो इसका सही उत्तर दिया, लेकिन नसीम शाह ने लेनोवो शब्द का उच्चारण करने में गलती कर दी।

Trending


ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, भारतीय फैंस ने नसीम शाह की अंग्रेज़ी का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस मीम्स और ट्वीट्स करके इस युवा गेंदबाज़ के वीडियो के मजे ले रहे हैं। 

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के पास भी अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने का भरपूर समय होगा क्योंकि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए पहुंच चुकी है और पहला टी-20 आज यानि 20 सितंबर को खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास इस सीरीज में टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी करने के लिए 7 मैच होंगे और ऐसे में दोनों ही टीमें किसी भी मैच को हल्के में लेने की भूल नहीं करेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now