X close
X close
Indibet

ग्राउंड्समैन ने बताया, भारत-न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल में कैसी होगी साउथम्पटन की पिच 

IANS News
By IANS News
June 14, 2021 • 12:59 PM View: 434

साउथम्पटन के हैम्पशायर बाउल स्टेडियम के मुख्य ग्राउंड्समैन ने सिमोन ली ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल मुकाबले की पिच में पेस और बाउंस होगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां 18 से 22 जून तक WTC फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

ली ने क्रिकइंफो से कहा, "निजी तौर पर मैं पिच में पेस, बाउंस और कैरी चाहता हूं। इंग्लैंड के मौसम में ज्यादातर समय हम ऐसा नहीं कर पाते हैं लेकिन आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान मौसम सही रहेगा। हमें उम्मीद है कि इस बार हम पेस और हार्ड पिच तैयार कर सकेंगे।"

Trending


उन्होंने कहा, "पिच में पेस होने से यह टेस्ट क्रिकेट को उत्साहित बनाता है। मैं क्रिकेट का प्रशंसक हूं और ऐसी पिच तैयार करना चाहता हूं जहां क्रिकेट को पसंद करने वाले हर एक गेंद का आनंद लें।"

ली ने कहा, "अगर गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच कौशल का मुकाबला होगा तो मैडन ओवर उत्साहित करने वाला होगा। अगर हम पिच में पेस और बाउंस रखेंगे तो इससे खुशी होगी।"

उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने कहा कि मौसम सही रहने की उम्मीद है। पिच सूखी होगी जो स्पिनरों को भी मदद देगी। हम चाहते हैं कि कुछ रन बने और मैच लंबा चले।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo