X close
X close

रहाणे के नॉट आउट होने पर उछल पड़े थे विराट कोहली, लेकिन अंत में होना पड़ा मायूस VIDEO

by Vishal Bhagat Dec 05, 2017 • 14:12 PM

5 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका की टीम पहली पारी में 373 रन बनाकर ऑलआउट हुए। लाइव स्कोर

जिसके जबाव में भारत की टीम अपनी दूसरी पारी में ये खबर लिखे जाने तक 4 विकेट पर 190 रन बना लिए हैं। आउट होने वालों में मुरली विजय, पुजारा, शिखर धवन और रहाणे हैं। एक बार फिर रहाणे दूसरी पारी में असफल हो गए। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

रहाणे केवल 10 रन बनाकर आउट हुए। गौरतलब है कि इस समय रहाणे का फॉर्म पूरी तरह  से चरमरा गया है और इस सीरीज में अभी तक अच्छी तरह से बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं। वैसे आज जब रहाणे बल्लेबाजी करने आए और जब एक रन बनाकर खेल रहे थे तो श्रीलंकाई गेंदबाज लकमल की गेंद पर एल्बी डब्लू होने से बाल - बाल बचे थे। 

हालांकि अंपायर ने एलबी डब्लू आउट करार दे दिया था लेकिन रहाणे ने डीआरएस का इस्तमाल किया जो सफल साबित हुए। जिस वक्त रहाणे 1 रन पर आउट होने वाले थे और डीआरएस का इस्तमाल किया था तो वहीं पवेलियन में बैठे विराट कोहली बेहद ही गंभीर होकर इस फैसला का इंतजार कर रहे थे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

जैसे ही टीवी अंपायर ने रहाणे को नॉट आउट दिया वैसे ही कोहली अपनी सीट से खुशी के मारे उछल गए। सभी जानते हैं कि रहाणे का चयन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हुआ है ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट चाह रही है कि रहाणे फॉर्म में आ जाए। लेकिन इस अवसर का रहाणे फायदा नहीं उठा पाए और 10 रन बनानें के बाद पवेलियन पहुंचे।

देखिए रहाणे के नॉट आउट होने पर उछस पड़े विराट कोहली, लेकिन अंत में होना पड़ा मायूस VIDEO