X close
X close

'अपने नाम वाले ड्रेसिंग रूम में जाने पर कैसा लगता है?', राहुल द्रविड़ ने दिया अनमोल जवाब

शुभमन गिल (shubhman Gill) और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की बातचीत से जुड़ा मजेदार वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 25, 2023 • 11:14 AM

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जीत के बाद शुभमन गिल (shubhman Gill) और टीम इंडिया के हेडकोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मजेदार बातचीत की है। इस वार्तालाप का वीडियो बीसीसीआई ने पोस्ट किया है जिसमें जीत के बारे में दोनों खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने पुराने दिनों को भी याद किया जब राहुल द्रविड़ ने न्यूजीलैंड में वर्ल्ड कप में जीत के लिए गिल और भारतीय अंडर -19 टीम को प्रशिक्षित किया था। 

शुभमन गिल की क्रिकेट यात्रा को करीब से देखने के बाद, राहुल द्रविड़ ने उनके शानदार प्रदर्शन की जमकर सराहना की। वीडियो के अंत में, शुभमन गिल ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरे एकदिवसीय मैच के आयोजन स्थल पर द्रविड़ के लिए किए गए एक खास गेस्चर की ओर इशारा किया जिसने द वॉल के चेहरे पर हंसी ला दी।

Trending


2015 में, इंदौर के होल्कर स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम का नाम बदलकर राहुल द्रविड़ के नाम पर कर दिया गया है। गिल ने इसी बात की ओर इशारा करके राहुल द्रविड़ से पूछा, 'अपने नाम के साथ ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करना कैसा लगता है?' इस सवाल का जवाब देते हुए हंसते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह इसके लिए आभारी हैं, लेकिन यह भी स्वीकार किया कि इसे देखकर वो शर्मा भी जाते हैं।

राहुल द्रविड़ ने कहा, 'अच्छा लगता है इसे देखकर। इतने सालों में मुझे इतने सारे लोगों से मिले प्यार के लिए आभारी हूं। इस देश में इस खेल को खेलना सौभाग्य की बात है। आपको जो प्यार मिला है वह अभूतपूर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास क्रिकेट खेलने की प्रतिभा है और मैं इसे लंबे समय तक कर पाया। मुझे कई बार थोड़ी शर्म भी आई लेकिन, ऐसे में आप बहुत आभारी महसूस करते हैं।'

यह भी पढ़ें: IND Vs NZ: आगबबूला हुए रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर पर निकाला गुस्सा, देखें वीडियो

बता दें कि शुभमन गिल मैन ऑफ द सीरीज रहे। तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शतक के दमपर 385 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। इस सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलनी है।