X close
X close

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंकाई टीम को झटका, बड़ा दिग्गज हुआ बाहर

by Vishal Bhagat Nov 28, 2017 • 20:48 PM

नागपुर, 28 नवंबर| बाएं हाथ के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ नई दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वह पीठ में समस्या के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे। उनके स्थान पर लेग स्पिन गेंदबाज जैफरी वेंडरसे को मंगलवार को टीम में शामिल किया गया है। वेंडरसे ने श्रीलंका के लिए 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेले हैं। उन्हें टेस्ट में पदार्पण करना बाकी है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मलिंदा पुष्पाकुमारा हेराथ का स्थान लेने के प्रबल दावेदार थे, लेकिन 30 साल का यह खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट को पार नहीं कर सका। हेराथ गुरुवार को स्वदेश रवाना होंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य चयनकर्ता ग्रेम लैबरोई ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि दिल्ली में होने वाले टेस्ट मैच से पहले रंगना हेराथ फिट हो जाएंगे, लेकिन उनसे और फीजियो से बात करने के बाद हमें लगता है कि उन्हें वापस लौट जाना चाहिए।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था जबकि दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करते हुए भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।  मेहमान टीम की कोशिश अब तीसरे टेस्ट मैच को जीतते हुए सीरीज बराबरी के साथ खत्म करने की होगी।