X close
X close
Indibet

कप्तान हर्षल पटेल के बेहतरीन खेल के दम पर हरियाणा ने रणजी ट्रॉफी में त्रिपुरा को दी मात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 18, 2019 • 20:12 PM View: 441

रोहतक, 18 दिसंबर| कप्तान हर्षल पटेल के बेहतरीन खेल के दम पर हरियाणा ने रणजी ट्रॉफी में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की है। हरियाणा ने ग्रुप-सी के मैच के दूसरे दिन बुधवार को ही त्रिपुरा को पारी और 125 रनों से हरा दिया। हर्षल ने पहली पारी में सात विकेट लेकर त्रिपुरा को सिर्फ 68 रनों पर ढेर होने को मजबूर कर दिया था। इसके बाद हरियाणा ने अपनी पहली पारी में 242 रन बना 174 रनों की बढ़त ले ली थी।

दूसरी पारी में हर्षल ने फिर अपना कमाल दिखाया और पांच विकेट लेकर त्रिपुरा को 49 रनों पर ही ऑल आउट करने में अहम भूमिका निभा टीम को जीत दिलाई। दूसरी पारी में हर्षल के अलावा आशीष हुड्डा ने भी पांच विकेट लिए।

हरियाणा ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 131 रनों के साथ की। चैतन्य बिश्नोई अपने खाते में चार रन और जोड़कर 67 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनके अलावा शिवम चौहान ने हरियाणा के लिए 56 रन बनाए। बिश्नोई ने 101 गेंदों का सामना कर छह चौके और एक छक्का मारा। वहीं शिवम ने 90 गेंदों का सामना कर पांच चौके और एक चौका मारा।

अंत में हर्षल ने 57 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। त्रिपुरा के लिए मणिशंकर मुरासिंघ ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए।

हर्षल और हुड्डा को त्रिपुरा को दूसरी पारी में सस्ते में समेटने में 16.3 ओवर लगे। त्रिपुरा के सर्वोच्च स्कोरर सौरभ दास रहे, जिन्होंने सिर्फ 10 रन बनाए।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now