X close
X close

3 टीमें जो धोनी के रवींद्र जडेजा को कर सकती हैं आईपीएल 2023 के लिए साइन

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने आईपीएल करियर का लंबा समय धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स के साथ बिताया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जडेजा और धोनी की टीम ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 16, 2022 • 12:33 PM

हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सीएसके मैनेजमेंट के साथ अपनी कथित अनबन के कारण चर्चा में हैं। सीएसके के साथ 9 साल बिताने के बाद खबर है कि जडेजा और धोनी की टीम ने अपने रास्ते अलग करने का मन बना लिया है। ऐसे में अगर जडेजा सीएसके का साथ छोड़ते हैं तो कुछ अन्य फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में लाने की इच्छुक होंगी। जडेजा जैसे हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी के लिए इन 3 में से कोई एक फ्रेंचाइजी बड़ा दाव लगा सकती है।

RCB: रवींद्र जडेजा आरसीबी लाइनअप में एकदम फिट बैठ सकते हैं। जडेजा ना केवल फ्रंटलाइन स्पिनर के रूप में योगदान दे सकते हैं, बल्कि वो मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक रहे हैं। जडेजा को खरीदने के लिए आरसीबी को डेविड विली या शाहबाज अहमद जैसे खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ सकता है।

Trending


SRH: 2016 के आईपीएल चैंपियन के लिए आईपीएल 2022 निराशाजनक रहा था। जाहिर है आने वाले सीज़न में ऑरेंज आर्मी कुछ बड़े बदलाव कर सकती है। SRH जडेजी को टीम में लाने के लिए अब्दुल समद और श्रेयस गोपाल जैसे खिलाड़ियों को रिलीज़ कर सकता है, जिन्हें पिछले सीज़न के अधिकांश भाग के लिए दरकिनार किया गया था।

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को बोला-'cougar hunter', जानें क्या होता है इसका मतलब

PBKS: रवींद्र जडेजा जैसा बड़ा साइनिंग पंजाब की टीम को उठा सकता है। पीबीकेएस ने कभी आईपीएल नहीं जीता है इसलिए, टीम में तीन बार के आईपीएल विजेता रवींद्र जडेजा का होना एक बड़ा प्रभाव डाल सकता है। पीबीकेएस जडेजा को टीम में जोड़ने के लिए ओडियन स्मिथ और शाहरुख खान जैसे खिलाड़ियों को रिलीज करने के बारे में सोच सकता है।