X close
X close
Indibet

'मैं झींगा खाए जा रहा था, मुझे नहीं पता था कि सहवाग मुझे देख रहे थे'

रॉस टेलर अपनी किताब 'रॉस टेलर: ब्लैक एंड वाइट' को लेकर सुर्खियों में हैं। रॉस टेलर ने अपनी किताब में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के रेस्तरां का ज़िक्र किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 14, 2022 • 22:07 PM

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर अपनी ऑटोबायोग्राफी 'रॉस टेलर: ब्लैक एंड वाइट' को लेकर सुर्खियों में हैं। रॉस टेलर ने इस किताब में पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। रॉस टेलर आईपीएल खेलने के लिए भारत आए हुए थे। दिल्ली डेयरडेविल्स जिसका टेलर हिस्सा थे वो एक मुकाबले के बाद सहवाग के रेस्तरां गई थी। उसी वक्त की घटना रॉस टेलर ने शेयर की है।

टेलर ने अपनी किताब में लिखा, 'सहवाग के रेस्तरां में हम एक अच्छी शाम बिता रहे थे। मैनचेस्टर सिटी का क्वीन पार्क रेंजर्स के खिलाफ मैच था जिसे हम देख रहे थे क्योंकि हम में से कई फुटबॉल फ़ैन्स थे। मैनचेस्टर सिटी 3-2 से मुकाबला जीती। डिनर कमाल का था खासकर की झींगा (प्रॉन्स)। मैं खाए जा रहा था। मुझे नहीं पता था कि सहवाग मुझे देख रहे थे।'

Trending


इसके बाद अगले दिन खेले जा रहे मैच का जिक्र करते हुए रॉस लिखते हैं, 'अगले दिन के मैच में सहवाग हर तरफ आसानी से शॉट्स लगा रहे थे। मेरे साथ सभी विदेशी हिटर्स को शॉट खेलने में दिक्कत हो रही थी। मैं थोड़ा परेशान था क्योंकि टीम ने मुझे बहुत पैसे देकर खरीदा था। मैं जब क्रीज़ पर आया तब सहवाग ने मुझसे बात की और कहा कि मुझे वैसे ही बैटिंग करनी चाहिए जैसे मैं प्रॉन्स खाता हूं।'

टेलर ने आगे लिखा, 'ऐसा लगा कि सहवाग क्रिकेट को एंजॉय कर रहे हों। इसके बाद हम जब भी मिलते सहवाग प्रॉन्स का जिक्र ज़रूर करते थे।' बता दें कि रॉस टेलर ने साल 2012 में दिल्ली की टीम के लिए केवल एक सीजन खेला है। टेलर के बल्ले से 16 पारियों में एक पचासे के साथ 256 रन निकले थे। टेलर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now