X close
X close

"विराट कोहली जैसे बन सकते है रुतुराज गायकवाड़", एन श्रीनिवासन ने चेन्नई के युवा बल्लेबाज पर दिया बड़ा बयान

By Shubham Shah
Nov 05, 2020 • 16:06 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने टीम के युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है। गौरतलब है कि गायकवाड़ ने इस में सीजन में चेन्नई के लिए कुछ यादगार पारियां खेली है और चेन्नई के लिए आखिरी के तीन मैचों में तीन शानदार अर्धशतक जमाएं है। 

श्रीनिवासन यहीं नहीं रुके और उन्होंने गायकवाड़ की तुलना विराट कोहली से कर डाली। उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाज शुरूआती कुछ मैचों में भले ही विफल रहा था लेकिन बाद में उन्होंने कुछ लाजवाब पारियां खेली। साथ ही श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि सीएसके की टीम एक खराब सीजन के बाद अगले साल जबरदस्त वापसी करेगी। 

Also Read: PAK vs ZIM: जिम्बाव्वे के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान ने टीम में किया बदलाव, 3 खिलाड़ियों को निकाला बाहर

श्रीनिवासन ने मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए कहा,"रुतुराज गायकवाड़ ने कोरोना से काफी देर से ठीक हुए थे। हालांकि 10 अच्छे सीजन के बाद एक ऐसा सीजन होना कोई बड़ी बात नहीं। अगले साल हम जबरदस्त वापसी करेंगे।"

पिछले सप्ताह चेन्नई के तरफ से खेलने वाले फाफ डु पेल्सिस ने गायकवाड़ की तुलना 'युवा विराट कोहली ' से की थी और श्रीनिवासन ने भी इस बात का जवाब दिया। श्रीनिवासन ने कहा,"हां बिल्कुल। वह विराट कोहली जैसे बन सकते है। उनकी बल्लेबाजी को देखिए। काफी दिनों बाद हम ऐसे क्लासिकल बल्लेबाज को देख रहे है।"

गायकवाड़ ने इस सीजन में कुल 6 मैच खेले है। शुरू के तीन मैचों में वो बुरी तरह फ्लॉप रहे लेकिन आखिरी के तीन मैचों में उन्होंने तीन लगातार अर्धशतक जमाएं है।