X close
X close
Indibet

उमरान से घबराए अफ्रीकी कप्तान, बोले 'कोई नहीं चाहता 150Kmph की बॉल खेलना'

IPL 2022 में उमरान मलिक ने 157kmph की स्पीड से गेंद डिलीवर की थी, जिसके बाद से ऐसा माना जाने लगा है कि वह जल्द ही शोएब अख्तर का रिकॉर्ड भी अपने नाम करेंगे।

By Nishant Rawat June 07, 2022 • 12:32 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून से पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज में मेजबान टीम ने अपने स्टार खिलाड़ियों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को प्रदर्शन करने का मौका दिया है। भारतीय टीम में उमरान मलिक का नाम भी शामिल हैं, जो कि अपनी तेर तर्रार गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा उमरान से कहीं ना कहीं घबराए हुए नज़र आ रहे हैं। 

टेम्बा बावुमा ने सीरीज के शुरू होने से पहले बातचीत करते हुए यह माना है कि कोई भी बल्लेबाज़ 150kmph की स्पीड से आती हुई गेंदों को नहीं खेलना चाहता। उन्होंने कहा, 'उमरान भारत के लिए एक विशेष गेंदबाज़ साबित हो सकते हैं। आईपीएल उनके लिए अच्छा रहा क्योंकि वह इन युवा तेज गेंदबाज़ों को खोजने में सझम रहे। मुझे लगता है कि हम साउथ अफ्रीका में तेज गेंदबाज़ों को खेलते हुए बड़े हुए हैं, लेकिन कोई भी बल्लेबाज़ 150kmph की स्पीड से आती गेंदों को नहीं खेलना चाहता है।'

Trending


साउथ अफ्रीका के कप्तान ने आगे कहा, 'हमारे पास भी 150kmph की स्पीड से गेंद फेंकने वाले गेंदबाज़ है। लेकिन उमरान भारतीय टीम के लिए एक स्पेशल टैलेंट हैं और मुझे आशा है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट में भी आईपीएल जैसा प्रदर्शन कर पाएंगे।'

बता दें कि उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार ही 150 kmph की स्पीड से गेंदबाज़ी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। वहीं उन्होंने एक भारतीय क्रिकेट के तौर पर आईपीएल में सबसे तेज गेंद(157Kmph) भी डिलीवर की है। सनराइजर्स के लिए उन्होंने 14 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाएं थे और अब सभी को उम्मीद होगी कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन करें।

ये भी पढ़े: शोएब अख्तर का टूटेगा रिकॉर्ड?, जानिए उमरान मलिक ने क्या कहा

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now