X close
X close

Nortje ने लिया ट्रिस्टन स्टबस से बदला, 151kph की थंडरबोल्ट गेंद पर उड़ाया स्टंप

Anrich Nortje के सामने ट्रिस्टन स्टबस बेबस नजर आए। 209.09 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहे Tristan Stubbs को Anrich Nortje ने क्लीन बोल्ड कर दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 13, 2023 • 11:32 AM

सनराइजर्स ईस्टर्न केप (EAC) और प्रिटोरिया कैपिटल्स (PRE) के बीच SA20 में रोमांचक मुकाबला खेला गया। सनराइजर्स की तरफ से खेल रहे युवा बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टबस (Tristan Stubbs) ने छोटी मगर कैमियो पारी से फैंस को एंटरटेन करने का काम किया। Anrich Nortje की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले स्टबस ने 11 गेंदों पर 209.09 के स्ट्राइक रेट से 23 रन बनाए। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के निकले।

11 वें ओवर में गेंदबाजी करने आए Anrich Nortje को ट्रिस्टन स्टबस ने रिमांड पर ले लिया था लेकिन, यहां पर बाजी Anrich Nortje ने मार ली। ओवर की पहली गेंद पर ट्रिस्टन स्टबस ने चौका जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए थे। लेकिन, अनुभवी तेज गेंदबाज एनरिक ने अगली गेंद पर वापसी करते हुए ट्रिस्टन स्टबस को क्लीन बोल्ड कर दिया।

Trending


151kph की थंडरबोल्ट गेंद को खेलने में ट्रिस्टन स्टबस पूरी तरह से चूक गए थे और गेंद उनके ऑफ स्टंप से टकराकर बेल्स को बिखेर गई। ट्रिस्टन स्टबस ने इस गेंद को लेग साइड पर खेलने की कोशिश की थी। वहीं अगर मैच की बात करें तो प्रिटोरिया कैपिटल्स ने इस मुकाबले को 23 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: BBL में अब नहीं खेलेंगे राशिद खान, टूटा करामाती खान का दिल

पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान वेन पार्नेल ने भी 9 गेंदों पर 29 रनों की कैमियो पारी खेली। रनचेज के दौरान प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 68 रनों पर ही उन्होंने 4 विकेट गंवा दिए थे। सनराइजर्स 20 ओवर में 170 रन ही बना सकी थी।