X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के कोच की रेस से बाहर हुआ यह दिग्गज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 21, 2016 • 14:57 PM View: 12311

21 जून, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के प्रमुख दावेदारों में से एक संदीप पाटिल कोच की रेस से बाहर हो गए हैं। खबरों के अनुसार सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर की बीसीसीआई एडवाइजरी कमेटी ने संदीप पाटिल को इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया गया। 

बीसीसीआई की एडवाइजरी कमेटी के सदस्य सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर औऱ वीवीएस लक्ष्मण मंगलवार कोलकाता में कोच के पद के दावेदारों का इंटरव्यू लेंगे। सचिन लंदन से वीडियो कॉफ्रेंस के जरिए जुड़ेगे। लेकिन इस कमेटी ने 59 वर्षीय पाटिल को इस इंटरव्यू के लिए नही बुलाया है। 

Trending


खबरों के अनुसार एडवाइजरी कमेटी ने आज अनिल कुंबले, रवि शास्त्री, टॉम मूडी, प्रवीण आमरे और लालचंद राजपूत को इंटरव्यू के लिए बुलाया है। अगर यह कमेटी इन पांच उम्मीदवारों से संतुष्ट नही होती तो उसके बाद अन्य नामों पर चर्चा की जाएगी। इंटरव्यू के बाद यह कमेटी बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को अपने सुझाव भेजेगी। जो 24 जून को धर्मशाला में 24 जून को होने वाली कार्यसमिति की बैठक में इसे मंजूरी देंगे।

संदीप पाटिल के कोच की रेस के बाहर होने के बाद अब अनिल कुंबले और रवि शास्त्री के बीच इस पद के लिए कड़ी टक्कर है। सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की पहली पसंद अनिल कुंबले हैं जबकि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री के समर्थन में हैं।   

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS