X close
X close
Indibet

शास्त्री ने बेहतरीन काम किया, कोच पद स्थायी नहीं : अनिल कुंबले

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 29, 2016 • 19:02 PM View: 1045

बेंगलुरू, 29 जून (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच अनिल कुंबले ने बुधवार को कहा कि उनसे पहले टीम के निदेशक रहे पूर्व कप्तान और साथी रवि शास्त्री को लेकर उनके मन में किसी प्रकार का खटास नहीं है। उल्लेखनीय है कि कोच पद की दौड़ मे शास्त्री और कुम्बले के बीच मुख्य प्रतिस्पर्धा थी। कुम्बले अपने अंतर्राष्ट्रीय अनुभव के कारण बाजी मार गए लेकिन टीम के साथ शानदार काम करने के बाद भी शास्त्री को नकार दिया गया।

इस चयन को शास्त्री ने भारी मन से स्वीकार किया और इसे लेकर बीसीसाई की तीन सदस्यीय सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली से शिकायत भी की। इस समिति में सौरव के अलावा सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण भी हैं।

Trending


कुम्बले ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "भारतीय टीम का कोच बनना सम्मान की बात है लेकिन शास्त्री जानते थे कि यह स्थाई पद नहीं है। इस पद पर कोई स्थायी तौर पर नियुक्त हो ही नहीं सकता।"

शास्त्री के असंतुष्ट होने से जुड़े सवाल पर कुंबले ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर वह भी टीम से निकाले गए हैं लेकिन उन्होंने कभी किसी से शिकायत नहीं की।

कुम्बले ने कहा, "शास्त्री ने अच्छा काम किया। वह एक बेहतरीन भारतीय कोच के तौर पर जाने जाएंगे। यह अनिल कुंबले या फिर रवि शास्त्री के मुख्य कोच बनने का सवाल नहीं है, यह टीम के सभी खिलाड़ियों से जुड़ा मुद्दा है। शास्त्री ने मुझे बधाई दी है और कहा है कि मेरे पास एक बेहतरीन युवा टीम को प्रशिक्षित करने का मौका है।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS