X close
X close

VIDEO शिखर धवन ने थिरिमाने का आसान सा कैच टपकाया, कप्तान कोहली धवन से उखड़े

by Vishal Bhagat Nov 18, 2017 • 19:34 PM

18 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)> श्रीलंका क्रिकेट टीम ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भारत के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मेहमान टीम ने तीसरे दिन शनिवार का अंत चार विकेट के नुकसान पर 165 रनों के साथ किया। स्टम्प्स तक दिनेश चांडीमल 13 और निरोशन डिकवेला 14 रन बनाकर खेल रहे हैं। श्रीलंका हालांकि अभी भी भारत की पहली पारी के स्कोर 172 रनों से सात रन पीछे है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

कोलकाता टेस्ट मैच में जहां भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और श्रीलंकाई बल्लेबाज को खुलकर खेलने नहीं दिया। लेकिन श्रीलंकाई टीम टेस्ट मैच के चौथे दिन चाहेगी कि भारत पर ज्यादा से ज्यादा अहम बढ़त ले जिससे भारत के बल्लेबाजों को दूसरी पारी में बढ़त बनाया जा सके।

आपको बता दें कि आज तीसरे दिन भारत की फील्डिंग बेहद ही खराब रही और खासकर लाहिरू थिरिमाने का कैच छुटना भारत के लिए महंगा साबित हो गया। आपको बता दें कि जिस वक्त स्लिप में लाहिरू थिरिमाने का कैच छुटा उस समय वो केवल 27 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। गौरतलब  है कि लाहिरू थिरिमाने ने 51 रन बनाए।

श्रीलंकाई पारी के 18वें औवर में जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे तब एक बेहद ही शानदार गेंद पर लाहिरू थिरिमाने का कैच स्लिप में चला गया जहां एक आसान सा कैच शिखर धवन ने टपका दिया। धवन एक शानदार फील्डर भी हैं लेकिन दुर्भाग्य से धवन ने लाहिरू थिरिमाने का एक आसान का कैच टपका कर अपने कप्तान कोहली की उम्मीद पर पानी फेर दिया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

आपको बता दें कि लाहिरू थिरिमाने और मैथ्यूज ने तीसरे विकेट के लिए 99 रन की पार्टनरशिप कर डाली  जिसके कारण मैच में भारत की पकड़ कमजोर पड़ गई। यदि धवन लाहिरू थिरिमाने का कैच लपक लेते तो शायद श्रीलंका के 6 से 7 विकेट तीसरे दिन के खेल खत्न होने तक गिर जाते। 

खैर अब टेस्ट मैच के चौथे दिन ये देखना होगा कि श्रीलंकाई टीम को कैसे भारत के बल्लेबाज ऑल आउट कर पाते हैं। देखिए जब धवन ने लाहिरू थिरिमाने का आसान सा कैच टपकाया तो कोहली से देखा नहीं गया VIDEO►

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

देखिए जब धवन ने लाहिरू थिरिमाने का आसान सा कैच टपकाया तो कोहली से देखा नहीं गया VIDEO►