X close
X close
Indibet

बेहद बड़े हैं धवन के इरादे, टी-20 वर्ल्ड कप पर नहीं इस टूर्नामेंट पर टिकाए बैठे हैं नजरें

इस साल टी-20 वर्ल्ड खेलना जाना है, लेकिन शिखर धवन की निगाहें अगले साले होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर टिकी हैं।

By Nishant Rawat July 12, 2022 • 14:25 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है, जिसका पहला मुकाबला 22 जुलाई(शुक्रवार) को खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई स्टार सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन के हाथों में होगी। लेकिन इससे पहले ही शिखर धवन ने अपने बड़े प्लान को जगजाहिर कर दिया है। दरअसल, शिखर ने यह साफ कर दिया है कि उनकी निगाहें अगले साल यानि 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर टिकी है जिसमें वह भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं।

शिखर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इरादों को साझा किया। उन्होंने कहा, 'मेरा फोक्स अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड पर है और उसके लिए मैं चाहता हूं कि टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच खेलों और अच्छा प्रदर्शन करो। इसके बीच आईपीएल भी खेला जाना है। इसलिए मैं कोशिश करूंगा कि उसमें भी मेरा प्रदर्शन अच्छा रहे। मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में वनडे और टी20 मैच भी खेलूंगा।'

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर ने कहा कि वह मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है। वह टूर से पहले प्रैक्टिस का महत्व समझते हैं। इसलिए वह अपना ध्यान बेसिक पर रखना चाहते हैं। शिखर ने कहा कि इंग्लैंड टूर के लिए उन्होंने काफी अभ्यास किया है। धवन को यकीन है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी लय में बल्लेबाज़ी करेंगे।

अनुभवी बल्लेबाज़ ने यह भी साफ कर दिया है कि उन्हें अपनी टैक्निक पर काफी भरोसा है। शिखन का कहना है कि एक ओपनर के तौर पर खुद पर भरोसा रखना काफी जरूरी है। उन्होंने कहा कि वह काफी शांत दिमाग से बैटिंग करेंगे जिससे उन्हें बड़े स्कोर बनाने में मदद मिलेगी। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में रोहित के साथ एक बार फिर शिखर सलामी बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतर सकते हैं। ऐसे में सभी की निगाहें शिखर धवन पर रहेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now