X close
X close

VIDEO: 'जो मैंने उससे रात को बात की थी, उसने वैसा ही किया', शुभमन की डबल सेंचुरी पर चहल ने लिए मज़े

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ डबल सेंचुरी लगाने वाले शुभमन गिल फिलहाल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी शुभमन को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 19, 2023 • 17:41 PM

भारत ने न्यूज़ीलैंड को हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में 12 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 349 रन बनाए और भारत को यहां तक पहुंचाने में शुभमन गिल ने अहम भूमिका निभाई। शुभमन ने दोहरा शतक लगाकर पूरी दुनिया को अपना मुरीद बना लिया। शुभमन गिल को उनकी शानदार पारी (208) के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। 

सबसे कम उम्र में दोहरा शतक लगाने वाले शुभमन इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इसी बीच उनके दोहरे शतक का सेलिब्रेशन टीम इंडिया ने भी मनाया। शुभमन के दोहरे शतक के बाद टीम इंडिया ने उनके केक कट सेलिब्रेशन को पूरा किया और उसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने भी उनके दोहरे शतक पर रिएक्शन दिया।

Trending


बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि पहले तो शुभमन केक काटते हैं और उसके बाद हार्दिक पांड्या, विराट कोहली और युजवेंद्र चहल समेत कई खिलाड़ी उनकी इस ऐतिहासिक पारी पर अपना-अपना रिएक्शन देते हैं। इस दौरान युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर अपनी मस्ती वाला रूप दिखाते हुए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर फैंस लोटपोट हो गए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

चहल से जब शुभमन के दोहरे शतक पर रिएक्ट करने के लिए कहा जाता है तो वो कहते हैं, शानदार, कल रात को मैंने उससे जो बात की थी उसने वही किया। मैंने उससे कहा था कि जब आप अच्छी बैटिंग करते हैं तो पूरे 50 ओवर खेलकर आईए और आप नतीजा देख सकते हो।'