X close
X close
Indibet

तीसरे टी-20 में धोनी केवल 2 रन बनाकर हुए आउट, उसके बाद गांगुली ने कही बड़ी बात

11 फरवरी।  न्यूजीलैंड ने अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को भारत को चार रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1

By Vishal Bhagat February 11, 2019 • 17:40 PM

11 फरवरी।  न्यूजीलैंड ने अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को भारत को चार रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। 

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 212 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर भारत को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 208 रन पर रोक दिया। 

Trending


आपको बता दें कि निर्णायक टी-20 मैच में धोनी ने भले ही अपनी विकेटकीपिंग से दिल जीत लिया लेकिन बल्लेबाजी के दौरान केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। 

गौरतलब है कि मैच के बाद भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर एक खास बयान दिया है और कहा है कि जिस तरह से माही ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में परफॉर्मेंस की है वो भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है।

भारत को वर्ल्ड कप खेलना है और इस दौरान धोनी काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं। वर्ल्ड कप में धोनी काफी अहम होने वाले हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now