X close
X close
Indibet

SA VS PAK: 'जूता और फोन कॉल', विकेट लेने के बाद शम्सी ने किया अजीब सेलिब्रेशन; हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 10, 2021 • 23:30 PM View: 363

South Africa vs Pakistan, 1st T20I: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले मुकाबले में मेजबान टीम को पाक के हाथों 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के लिए कुछ खास तो नहीं रहा लेकिन अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्सी ने अजीबोगरीब अंदाज में जश्न मनाना जिसके बाद वह ट्रोल हो गए हैं।

दरअसल, तबरेज शम्सी ने अपने जूते के साथ विकेट का जश्न मनाया था। विकेट लेने के बाद दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने अपना जूता निकालकर उसे अपने कान के पास रखकर फोन करने का नाटक किया। शम्सी के 'शू सेलिब्रेशन' करने पर वह ट्रोल हो रहे हैं। 

Trending


एक यूजर ने तबरेज शम्सी के 'शू सेलिब्रेशन' की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सुन रही हो ना तुम रो रहा हूं मैं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबसे बकवास सेलिब्रेशन।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पापा हम फिर हार गए।' इसके अलावा भी यूजर मीम शेयर करते हुए इस अफ्रीकी गेंदबाज को ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी रस्सी वैन डेर डूसन ने खुलासा किया था कि तबरेज शम्सी विकेट चटकाने के बाद इसी तरह अपने हीरो इमरान ताहिर को फोन करने का नाटक करते हैं। रस्सी वैन डेर डूसन ने कहा था कि हां, शम्सी हमेशा इम्मी (इमरान ताहिर) को फोन करता है. इम्मी उसके आदर्श खिलाड़ियों में से एक है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now