X close
X close

भारत दौरे के लिए श्रीलंका टेस्ट टीम का एलान, इन तीन खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

by Saurabh Sharma Nov 06, 2017 • 15:40 PM

कोलंबो, 6 नवंबर (CRICKETNMORE)| भारत में खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में हालांकि, बल्लेबाज कुशल मेंडिस, कौशल सिल्वा और गेंदबाज नुवान प्रदीप को शामिल नहीं किया गया है। भारत दौरे के लिए श्रीलंका टेस्ट टीम की कप्तानी दिनेश चांदीमल को सौंपी गई है। \

भारत दौरे के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में धनंजय डी सिल्वा और दासुन सनाका को शामिल किया गया है। इसके अलावा, पिछले सप्ताह पूरी तरह से फिट घोषित हुए एंजेलो मैथ्यूज को भी टीम में जगह मिली है। 

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत  

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने पिछले सप्ताह कहा था कि टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं द्वारा टीम में असेला गुणारत्ने और बल्लेबाज कुसल परेरा को शामिल करने के बारे में सोचा जा सकता है, लेकिन इस 15 सदस्यीय टीम में दोनों ही खिलाड़ियों का नाम नहीं है। 

श्रीलंका क्रिकेट टीम : दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समाराविक्रम, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमान्ने, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमाल, दिलरुवान परेरा, लाहिरू गमागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नादो, दासुन सनाका, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), रोशन सिल्वा।  


TAGS