Advertisement
Advertisement

जेसन गिलेस्पी बने पाकिस्तान के टेस्ट के मुख्य कोच; कर्स्टन वनडे , टी20 के मुख्य कोच

Gary Kirsten: लाहौर, 28 अप्रैल (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ जेसन गिलेस्पी को पाकिस्तान की टेस्ट टीम का मुख्य कोच, वहीं पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ गैरी कर्स्टन को सीमित ओवर टीमों का कोच बनाया गया है। पूर्व हरफ़नमौला अज़हर

IANS News
By IANS News April 28, 2024 • 15:20 PM
Gary Kirsten to coach white-ball, Jason Gillespie red-ball as Pakistan set to announce teams
Gary Kirsten to coach white-ball, Jason Gillespie red-ball as Pakistan set to announce teams (Image Source: IANS)
Advertisement
Gary Kirsten:

लाहौर, 28 अप्रैल (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ जेसन गिलेस्पी को पाकिस्तान की टेस्ट टीम का मुख्य कोच, वहीं पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ गैरी कर्स्टन को सीमित ओवर टीमों का कोच बनाया गया है। पूर्व हरफ़नमौला अज़हर महमूद सहायक कोच के रूप में अपनी सेवाओं को जारी रखेंगे, जिन्हें न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ सीरीज़ के लिए अस्थायी तौर पर नियुक्त किया गया था।

पूर्व कोच ग्रैंट ब्रैडबर्न इस साल जनवरी में अपने पद से हट गए थे और फिर शेन वॉटसन को मुख्य कोच बनाने के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि बाद में बात नहीं बनी और अब लाल और सफ़ेद गेंद की टीमों के लिए अलग-अलग कोच बनाया गया है।

Trending


यह घोषणा करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नक़वी ने कहा, "हम मेडिकल साइंस में उतने आगे नहीं हैं, इसलिए हमारे देश में फ़िटनेस के मुद्दे हैं। हम सर्वश्रेष्ठ विकल्पों को चुनना चाहते थे ताकि देश के लिए सर्वश्रेष्ठ परिणाम आ सके। हमने जिनको चुना है, उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है।"


Cricket Scorecard

Advertisement