Advertisement
Advertisement

राहुल-गोयनका की एनिमेटेड मुलाकात पर ब्रेट ली ने कहा, 'बंद दरवाजे के पीछे मिलना पूरी दुनिया के देखने से बेहतर विकल्प है'

Lucknow Super Giants: नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​है कि लखनऊ सुपर जायंट्स की सनराइजर्स हैदराबाद से 10 विकेट से हार के बाद केएल राहुल-संजीव गोयनका की एनिमेटेड मुलाकात बेहतर हो

IANS News
By IANS News May 09, 2024 • 20:06 PM
Hyderabad: IPL match between Sunrisers Hyderabad and Lucknow Super Giants
Hyderabad: IPL match between Sunrisers Hyderabad and Lucknow Super Giants (Image Source: IANS)
Advertisement
Lucknow Super Giants:

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​है कि लखनऊ सुपर जायंट्स की सनराइजर्स हैदराबाद से 10 विकेट से हार के बाद केएल राहुल-संजीव गोयनका की एनिमेटेड मुलाकात बेहतर हो सकती थी अगर यह पूरी दुनिया द्वारा देखे जाने के बजाय बंद दरवाजे के पीछे होती।

बुधवार को, लखनऊ सुपर जाइंट्स को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा, जब सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में केवल 9.4 ओवर में 166 रनों का पीछा किया, जो बाएं हाथ के बल्लेबाजों के स्ट्रोक-प्ले का शानदार प्रदर्शन था।

Trending


मैच समाप्त होने के बाद, दृश्यों में एलएसजी के मालिक गोयनका को राहुल, जो कि फ्रेंचाइजी के कप्तान भी हैं, के साथ मैदान पर बातचीत के दौरान हावभाव और शारीरिक भाषा में नाराज दिख रहे थे और शांति से उनकी बातें सुन रहे थे। यह क्लिप जल्द ही वायरल हो गई और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत की कप्तानी करने वाले राहुल के साथ सार्वजनिक रूप से गैर-पेशेवर व्यवहार के लिए गोयनका की तीखी आलोचना हुई।

“एक खेल फ्रेंचाइजी के मालिक, कप्तान या कोच के रूप में (इस तरह की हार का सामना करना) कठिन है। आप स्पष्ट रूप से यथासंभव सर्वोत्तम कार्य करने की प्रवृत्ति रखते हैं। इसलिए, कल रात, जब पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 160 के करीब (लखनऊ सुपर जाइंट्स) स्कोर मिलता है, और फिर सनराइजर्स हैदराबाद उन्हें हराने के लिए आती है - 9.4 ओवर में एक भी विकेट नहीं खोती है, तो लोग कुछ सवाल पूछना शुरू कर देंगे।'

ली ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई उच्चायोग में एवोकैडो ऑस्ट्रेलिया के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान कहा, “लेकिन एक समय और स्थान है, और यह बंद दरवाजों के पीछे हुआ होता, क्योंकि यह पूरी दुनिया द्वारा इसे देखने के बजाय एक बेहतर विकल्प हो सकता था। अगर यह बंद दरवाजे के पीछे हुआ होता, तो अब कोई यह सवाल नहीं पूछ रहा होता। लेकिन दूसरी तरफ, आप मालिकों और कोचों के जुनून को भी देखें; वे चाहते हैं कि उनकी टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे। ''

संयोग से, गोयनका अब बंद हो चुकी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मालिक थे, जब उन्होंने 2016 सीज़न के प्लेऑफ़ से चूकने के बाद एमएस धोनी को कप्तान के रूप में बर्खास्त कर दिया और 2017 सीज़न में स्टीव स्मिथ को कप्तान नियुक्त किया, जहां वे उपविजेता रहे।

जहां तक ​​उनकी प्लेऑफ योग्यता का सवाल है, एलएसजी अगर अपने शेष दो मैच जीतते हैं तो 16 अंक तक पहुंच सकते हैं - 14 मई को नई दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ और 17 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ, हालांकि उनका नेट रन-रेट (-0.760) है। ) अब नकारात्मक है।


Cricket Scorecard

Advertisement