X close
X close

श्रीलंकाई टीम की बहानेबाजी हुई पस्त, भारतीय टीम के ऑलराउंडर परफॉर्मेंस से श्रीलंकाई साबित हो रहे हैं बौना

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 17:31 PM

नई दिल्ली, 3 दिसंबर, | भारत के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम दूसरे दिन रविवार को पूरी तरह से बैकफुट पर रही। मेहमान टीम ने दूसरे दिन का अंत भारत के विशाल स्कोर के सामने 44.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 131 रनों के साथ किया। भारत के पहली पारी के स्कोर सात विकेट पर 536 (घोषित) से मेहमान टीम अभी भी 405 रन पीछे है। स्टम्प्स तक पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 57 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ कप्तान दिनेश चंडीमल 25 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

पहली पारी खेलने उतरी श्रीलंका को पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने झटका दिया। उन्होंने दिमुथ करुणारत्ने को विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। ईशांत ने धनंजय डी सिल्वा (1) को 14 के कुल स्कोर पर पगबाधा आउट कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया। 

यह दोनों विकेट दिन के दूसरे सत्र में गिरे। तीसरे सत्र में श्रीलंका ने दिलरुवान परेरा (42) का विकेट खोया जिन्हें रवींद्र जडेजा ने आउट किया।  श्रीलंकाई टीम द्वारा तीन बार खेल रोके जाने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने गुस्से में आकर अपनी पारी घोषित करने का फैसला किया। श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने बार-बार प्रदूषण का मुद्दा उठाकर खेल के रोका। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

दूसरे सत्र में श्रीलंका के पांच खिलाड़ी प्रदूषण के कारण मास्क पहन कर उतरे थे। इसी कारण श्रीलंकाई खिलाड़ियों को परेशानी हो रही थी जिसकी शिकायत मेहमान टीम ने अंपायरों से की थी।