X close
X close

'बस कर कुलदीप, फिर ड्रॉप होना है क्या?', शानदार प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव के लिए चिंतित हुए फैंस

IND vs SL 3rd ODI: भारत श्रीलंका दूसरे वनडे मुकाबले में कुलदीप यादव ने विपक्षी टीम के तीन विकेट चटकाए। भारतीय फैंस कुलदीप के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 12, 2023 • 17:25 PM

Kuldeep Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के Eden Gardens में खेला जा रहा है, जहां मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। मैच से पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि यहां बल्लेबाज़ गेंदबाज़ों पर भारी पड़ेंगे और रनों का अंबार लगेगा, लेकिन कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी में फंसाकर श्रीलंकाई टीम के सारे सपने तोड़ दिये। इस मैच में कुलदीप ने विपक्षी टीम के 3 विकेट चटकाए, लेकिन इसी बीच भारतीय फैंस ने कुलदीप यादव के लिए चिंता जताई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस कुलदीप यादव का शानदार प्रदर्शन देखकर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट कुलदीप यादव को अगले मैच में ड्रॉप कर देंगे। एक यूजर ने मीम शेयर किया। इस मीम में कप्तान रोहित और कुलदीप यादव नज़र आ रहे हैं। मीम में लिखा है, 'विकेट क्यों ले रहा है भाई? अगले मैच में फिर से ड्रॉप होना है क्या' ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं।

Trending


युजवेंद्र चहल की जगह टीम का बने हिस्सा: टॉस के समय कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि पिछले मैच में युजवेंद्र चहल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। यही वजह है वह इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन सके। ऐसे में उनकी जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। कुलदीप को बीते समय में महज़ एक बैकअप प्लेयर के तौर पर देखा गया है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

मैच का हाल: कोलकाता में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी थी जिसके बाद अच्छी शुरुआत के बाद मेहमान टीम की बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह उड़कर रह गई। नुवानीदू फर्नांडों ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उनके अलावा दूसरा कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं कर सका। कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट चटकाए। वहीं उमरान मलिक ने दो और अक्षर पटेल ने एक विकेट हासिल किया। श्रीलंका की टीम 215 रन पर सिमट चुकी है। भारत को मैच जीतने के लिए 216 रन बनाने होंगे।