X close
X close
Indibet

शिखर धवन की अगुआई में कोलंबो पहुंची टीम इंडिया, खेली जाएगी वनडे और टी-20 सीरीज

IANS News
By IANS News
June 28, 2021 • 19:58 PM View: 1162

भारतीय सीमित ओवरों की टीम सोमवार को श्रीलंका पहुंच गई और कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई है। भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। टीम में 20 खिलाड़ी और पांच नेट गेंदबाज शामिल हैं।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए आईएएनएस से कहा, "भारतीय टीम चार बजे के बाद कोलंबो पहुंची और सीधे क्वारंटीन पीरियड के लिए चली गई।" शिखर धवन की कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया श्रीलंका के साथ अगले महीने तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी।

Trending


एसएलसी के एक बयान के अनुसार, टीम 29 जून से 1 जुलाई तक ताज समुद्र में रूम क्वारंटीन में रहेगी। इसके बाद उन्हें 2 से 4 जुलाई तक क्वारंटाइन में अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी। 5 जुलाई से वे क्वारंटीन से बाहर होंगे लेकिन बायो-बबल के अंदर रहेंगे और टीम प्रबंधन की इच्छा के अनुसार अभ्यास या आराम करेंगे।

बयान के मुताबिक, सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम का कार्यक्रम: 1) 29 जून से 1 जुलाई, 2021 तक कक्ष संगरोध; 2 से 04 जुलाई, 2021 तक संगरोध / अभ्यास; 05 से 12 जुलाई, 2021 तक अभ्यास / आराम है।

भारतीय टीम में 20 खिलाड़ी और पांच नेट गेंदबाज शामिल हैं। धवन ने रविवार को बताया था कि टीम कोलंबो पहुंचने के तीन दिन बाद अभ्यास शुरू करेगी।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीकल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशन किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के. गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज : इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo