X close
X close

VIDEO श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल ने की आउट की अपील, कोहली ने फिर इस तरह से उड़ाया मजाक

by Vishal Bhagat Nov 20, 2017 • 14:52 PM

20 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। कोलकाता टेस्ट मैच के आखिरी दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 18वां शतक जमाकर धमाल मचा दिया। अपने शतकीय पारी के दौरान कोहली ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए। वर्तमान में श्रीलंका की टीम अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट गिर गए हैं। लाइव स्कोर

इससे पहले विराट कोहली ने अपनी शतकीय पारी में उन्होंने 119 गेंद का सामना किया और 12 चौके और 2 छक्के जमाए। अपनी पारी के दौरान कोहली ने जो 2 छक्के जमाए वो बेहद ही कमाल के थे। हर कोई कोहली की बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा था।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इसके अलावा विराट कोहली जब अपने शतक के करीब थे तो कुछ ऐसा हुआ जिसने खासकर श्रीलंकाई खेमों को खुब परेशान किया होगा। हुआ ये कि जिस वक्त विराट कोहली 71 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो गेंदबाज सुरंगा लकमल की एक गेंद को खेलने के प्रय़ास में विफल रहे और गेंद पैड पर जा लगी। जिसके बाद श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल ने एलबीडब्लू की अपील की जिसे अंपायर ने मानते हुए विराट को आउट करार दे दिया।

अंपायर ने जैसे ही विराट कोहली को आउट दिया वैसे ही कोहली ने डीआरएस ले लिया। जिसके बाद टीवी रिप्ले में साफ पता चल गया कि गेंद पैड पर टकराने से पहले कोहली के बल्ले से टच हुई थी। हालांकि कोहली ऩॉट आउट जरूर हो गए लेकिन जैसे ही थर्ड अंपायर ने कोहली को नॉट आउट दिया वैसे ही विराट ने सुरंगा लकमल के आउट की अपील की नकल करते दिखे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इतना ही नहीं विराट श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर हंसते हुए भी दिखाई दिए। आज मैच के आखिरी दिन के दूसरे सेशन में विराट ने अपनी बल्लेबाजी का काफी लुत्फ उठाया और अपना शतक भी छक्का जमाकर पूरा किया था। 

देखिए कैसे विराट कोहली ने श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल की उतारी नकल►