X close
X close
Indibet

IPL 2022 में इस टीम से जुडने के लिए विक्रम सोलंकी ने छोड़ी काउंटी टीम

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज विक्रम सोलंकी ने तत्काल प्रभाव से काउंटी टीम के मुख्य कोच का पद छोड़ दिया है। यह बताया जा रहा है कि सोलंकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के साथ क्रिकेट की भूमिका

By IANS News January 21, 2022 • 20:04 PM View: 956

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज विक्रम सोलंकी ने तत्काल प्रभाव से काउंटी टीम के मुख्य कोच का पद छोड़ दिया है। यह बताया जा रहा है कि सोलंकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के साथ क्रिकेट की भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन अभी टीम की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई। सोलंकी ने कहा, "सरे काउंटी टीम पिछले नौ वर्षों से मेरे जीवन का एक अत्यंत मूल्यवान हिस्सा रहा है। एक खिलाड़ी और एक कोच के रूप में मैंने यह कठिन निर्णय लिया है। मैं हमेशा यह मौका देने के लिए आभारी रहूंगा। मैं और मेरा परिवार एलेक स्टीवर्ट को भी विशेष धन्यवाद देते हैं, जो एक संरक्षक और मार्गदर्शक रहे हैं।"

सोलंकी पहली बार 2013 में सरे में एक खिलाड़ी के रूप में शामिल हुए और सभी प्रारूपों में 2,400 रन बनाए। 2016 में उन्होंने रेयान पटेल, ओली पोप और अमर विर्दी को बेहतरीन खिलाड़ी बनाने के लिए एक कोच के रूप में अहम भूमिका निभाई थी। वह 2017 सीजन के लिए पूरी तरह से कोचिंग क्षमता में दूसरे इलेवन के साथ रहे।

Trending


सोलंकी ने आगे कहा, "मैं हमेशा खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ सभी बातचीत और सीखों को याद रखूंगा, जिनके साथ मुझे इतनी निकटता से काम करने का सौभाग्य मिला है। अंत में, यह सेवा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है। मेरे लिए पिछले दो वर्षों से सरे का मुख्य कोच होना सम्मान की बात रही है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

सोलंकी को बाद में 2017 में मुख्य कोच माइकल डि वेनुटो के तहत सहायक कोच के रूप में नियुक्त किया गया था, जिससे 2019 सीजन के अंत में ऑस्ट्रेलियाई की जगह लेने से पहले 16 साल में पहली बार 2018 में सरे को काउंटी चैम्पियनशिप गौरव दिलाने में मदद की थी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now